Uncategorized

राजश्री मेडिकल कॉलेज में एम.बी.बी.एस. के आठवें बैच द्वारा फ्रेशर्स पार्टी का आयोजन।

राजश्री मेडिकल कॉलेज में एम.बी.बी.एस. के आठवें बैच द्वारा फ्रेशर्स पार्टी का आयोजन।

मंगलवार, दिनांक 12 अप्रैल 2022 को राजश्री मेडिकल रिसर्च इंस्ट्टीयूट में एम.बी.बी.एस. 2021 बैच के नव प्रवेशित छात्र/छात्राओं द्वारा संस्थान में फ्रेशर्स पाटी का आयोजन किया गया।
कार्यक्रम का शुभारम्भ संस्थान के चेयरमैन श्री राजेन्द्र अग्रवाल जी ने माँ सरस्वती जी के समक्ष दीप प्रज्वलित करके किया। फ्रेशर पार्टी के दौरान सीनियर्स ने जूनियर्स का राजश्री मेडिकल कॉलेज आने पर स्वागत किया वही भविष्य में हमेशा सच्चाई के रास्ते पर चलने की सीख भी दी।
इस अवसर पर छात्र/छात्राओं ने कथक, भजन, क्लासिकल गीत, स्कीट, रैम्प वॉक, शायरी, कोरस गीत, वैर्स्टन डांस, फनी डांस आदि रंगारंग कार्यक्रमों की मनमोहक प्रस्तुति दी।
भाव्या लाल को मिस फ्रेशर एवं जश सोमपुरा को मिस्टर फ्रेशर का ताज पहनाया गया।
संस्थान के चेयरमैन श्री राजेन्द्र अग्रवाल ने कहा कि इस तरह के सांस्कृतिक कार्यक्रमों से विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास में मदद मिलती है साथ ही विद्यार्थियों को सामंजस्य का पाठ पढ़ाया। उन्होनें छात्र-छात्राओं को अपनी मेहनत के अतिरिक्त अपने गुरूजनों के प्रति आदर एवं समर्पण की भावना जागृत करने को सफलता का मूल मंत्र बताया।
संस्थान की चेयरपर्सन डॉ॰ मोनिका अग्रवाल ने बताया कि छात्र/छात्राओं को पढ़ाई के साथ-साथ सांस्कृतिक कार्यक्रमों में भी प्रतिभाग करना चाहिए जिससे उनका चहुमुखी विकास हो सके।
समारोह का संचालन डा0 चारू, डा0 योगेश व डा0 प्रियंका ने किया। समारोह में संस्थान के चेयरमैन श्री राजेन्द्र अग्रवाल, सेक्रेटरी श्री राकेश अग्रवाल, वाइस चेयरपर्सन डॉ॰ मोनिका अग्रवाल, मैनेजिंग डायरेक्टर श्री रोहन बंसल, सी0ओ0ओ0 श्री ऋषभ बंसल, एकेडमिक एडवाइजर मिस तूलिका अग्रवाल, ट्रस्टी श्री अजय कुमार अग्रवाल, एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर श्री वी॰डी॰ अरोरा एवं संस्थान के डीन डॉ0 वी0के0 अग्रवाल सहित विभिन्न विभागों के विभागाध्यक्ष, प्रोफेसर एवं अध्यापकगण उपस्थित रहे।
समारोह का समापन संस्थान गीत के साथ सम्पन्न हुआ।